Pati Se Talak Lene Ka Tarika पति से तलाक कैसे ले ? - Gangtok

Wednesday, 13 May 2020

Item details

City: Gangtok, Sikkim
Offer type: Offer
Price: Rs 1,234

Contacts

Contact name pandit ji
Phone 09529528500

Item description

Pati Se Talak Lene Ka Tarika, Pati Se Talak Kaise Le, Biwi Se Talak Lene Ke Upay, Patni Talak Na De To Kya Kare, Totka For Divorce, Patni Se Talak Lene Ke Totke, Talak Lene Ke Totke, Pati Talak Na De To Kya Kare, Divorce Lene Ke Upay, Mantra For Divorce, Talak Ke Upay, pati se talak lene ka totke, pati se talak lene ka upay

Pati Se Talak Lene Ka Tarika की सामग्री
बरगद का बांदा
पीपल के पत्ते 5
लवंग 5
इलायची 5
घी का दीपक
लाल चंदन
चावल
उड़द
काले तिल
मसूर की दाल
चने की दाल
पीला कपड़ा

Pati Se Talak Kaise Le की विधि... शनिवार की रात्रि में आप किसी स्थान पर पीले कपड़े को बिछा दें और उस पर अलग-अलग सभी सामग्री की पांच ढेरी बना ले. अब सभी पीपल के पत्ते पर चंदन से पति का नाम तथा विवाह तिथि लिख दें. इसके बाद नाम लिखे पत्तों को उन सभी ढेरी पर अलग अलग रख दें. इतनी विधि करने के बाद आप घी के दीपक को उसके समीप रखकर जला दें और सभी लवंग व इलायची को हाथों में लेकर अपने सिर के ऊपर से 11 बार घुमाकर निम्न मंत्र का उच्चारण करें।

Biwi Se Talak Lene Ke Upay मंत्र... ॐ ह्रौं ह्रीं क्लीं श्रौं श्रीं कपिलाय फट स्वः

मंत्र को पूर्ण करने के बाद आप सभी लवंग व इलायची को नाम लिखे पत्तों पर एक-एक करके रख दे और सभी सामग्री को पीले कपड़े में बांधे। अगले दिन इसे नदी के जल में प्रवाहित कर आए. इस टोटके को मंत्र सहित करने से आप पति से तलाक प्राप्त कर सकते है.

टोटका नंबर 02. की सामग्री
बरगद का बांदा
लवंग
बरगद का पत्ता
पीला वस्त्र
सिंदूर
चौराहे की मिट्टी

विधि... शुक्ल पक्ष के प्रथम शनिवार के दिन बरगद के ऊपर लिपटी हुई किसी दूसरे वृक्ष की लता को तोड़ कर ले आए और एक नीचे गिरा हुआ बरगद का पत्ता ले आए. अब रात्रि को पीले वस्त्र को जमीन पर बिछा दें और बरगद के पत्ते पर सिंदूर से पति का नाम तथा विवाह तिथि लिखे और इसके बाद उसे पीले वस्त्र पर रख दें. अब नाम लिखे पते पर चौराहे की मिट्टी व लवंग रख दे और बरगद के बांदे को हाथों में लेकर निम्न मंत्र का 21 बार उच्चारण करके नाम लिखे पते पर लपेट दें.

मंत्र... ॐ ऐं श्रीं ह्रीं अघोररूपणी फट स्वः

मंत्र विधि पूर्ण करने के बाद आप उसे पीले वस्त्र में बांधे व बरगद के वृक्ष के नीचे गड्ढा खोदकर दबा आए. आप इस टोटके की सहायता से पति को तलाक देने के लिए मना सकते है.

call for free solutions tantrik baba ji ( 09529528500 )